Railway Recruitment 2021: सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट के पद के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 30 वर्ष, जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट के पद के लिए 25 वर्ष, 1 सितंबर, 2021 को होनी चाहिए।

Railway Recruitment 2021: कोंकण रेलवे कॉर्पोरेशन लिमिटेड (KRCL) में जम्मू और कश्मीर (UT) में संचालित होने वाली USBRL प्रोजेक्ट के लिए टेक्निकल असिस्टेंट पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। रिक्त पदों के लिए आरसीएल की आधिकारिक वेबसाइट konkanrailway.com पर उपलब्ध है। सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट (सिविल) के लिए सात (7) पद और जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट (सिविल) के लिए सात (7) पद हैं। इनमें से ओबीसी के 5 पद और एसटी वर्ग के उम्मीदवारों के लिए 2 पद हैं। जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट (सिविल) में ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों के लिए रिक्त पदों की संख्या 5 और एसटी वर्ग के लिए रिक्त पदों की संख्या 2 है।

सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट के पद के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 30 वर्ष, जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट के पद के लिए 25 वर्ष, 1 सितंबर, 2021 को होनी चाहिए। सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट (सिविल) पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 35 हजार प्रतिमाह दिया जाएगा। वहीं जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट (सिविल) के पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 30 हजार रुपए प्रतिमाह दिया जाएगा। आयु सीमा और वेतनमान की पूर्ण जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट (सिविल) के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास फुलटाइम इंजीनियरिंग डिग्री बीई/बी. Tech (सिविल) AICTE द्वारा मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालयों से 60% अंको के साथ होने चाहिए। रेलवे या पीएसयू या प्रतिष्ठित निजी कंपनी में सिविल निर्माण में न्यूनतम 2 साल की योग्यता के बाद का अनुभव होना चाहिए। जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट (सिविल) के पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवार के पास फुल टाइम इंजीनियरिंग डिग्री बीई/बी. Tech (सिविल) AICTE द्वारा अनुमोदित मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालयों से 60% के साथ होनी चाहिए।

KRCL Technical Assistant Recruitment 2021 के लिए इंटरव्यू टेस्ट की तिथि

सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट (सिविल) के लिए इंटरव्यू की तिथि- 20 से 22 सितंबर, 2021 (सुबह 9.30 से दोपहर 1.30 बजे तक)

जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट (सिविल) के लिए इंटरव्यू की तिथि: 23 से 25 सितंबर, 2021 (सुबह 9.30 से दोपहर 1.30 बजे तक)

इंटरव्यू का स्थान: यूएसबीआरएल प्रोजेक्ट हेड ऑफिस, कोंकण रेलवे कॉर्पोरेशन लिमिटेड, सत्यम कॉम्प्लेक्स, मार्बल मार्केट, एक्सटेंशन-त्रिकुटा नगर, जम्मू, जम्मू और कश्मीर (यूटी)- पिन 180011

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार केआरसीएल वेबसाइट konkanrailway.com पर दिए गए निर्धारित प्रारूप में तैयार किए गए आवेदन की एक प्रति के साथ वॉक-इन-इंटरव्यू में भाग लें, साथ ही मूल और सत्यापित प्रतियों के 1 सेट के साथ। सभी आवश्यक प्रमाण पत्र (आयु प्रमाण, योग्यता, जाति प्रमाण पत्र, अनुभव आदि) लेकर इंटरव्यू में जाएं। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।