सार
क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय की ओर से ऑनलाइन रोजगार मेला के लिए पंजीकरण शुरू। इच्छुक अभ्यर्थी सेवायोजन पोर्टल पर 23 अगस्त तक करा सकते हैं पंजीकरण।

चार कंपनियां 306 युवाओं को नौकरी का अवसर प्रदान कर रही हैं। गोरखपुर क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय की ओर से ऑनलाइन रोजगार मेले का आयोजन 23 अगस्त को किया जाएगा। चार कंपनियां युवाओं को टेलीकॉलर, फील्ड एग्जीक्यूटिव, ब्लॉक ऑफिसर बिजनेस सपोर्ट एग्जीक्यूटिव समेत कुल 306 पदों पर रोजगार का अवसर मुहैया कराएंगी। इच्छुक अभ्यर्थी सेवायोजन पोर्टल (sewayojan.up.nic.in) पर 23 अगस्त तक पंजीकरण करा सकते हैं।

सहायक निदेशक सेवायोजन रासबिहारी चतुर्वेदी ने बताया कि रोजगार मेला में शामिल होने के लिए न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष और अधिकतम 35 वर्ष निर्धारित की गई है। शैक्षिक योग्यता इंटर से लेकर स्नातक पास निर्धारित की गई है। रोजगार मेले का आयोजन पूरी तरह से ऑनलाइन मोड में होगा।

नियोजकों द्वारा साक्षात्कार की प्रक्रिया भी ऑनलाइन पूरी की जाएगी। पंजीकरण कराने वाले अभ्यर्थी का साक्षात्कार फोन या वीडियो कॉल के माध्यम से लिया जाएगा।

उन्होंने बताया कि रोजगार मेले में लाइफ केयर कंपनी की ओर से टेलीकॉलर, मगध एग्रोटेक की ओर से फील्ड एग्जीक्यूटिव, मेक ऑर्गेनिक इंडिया की ओर से ब्लॉक ऑफिसर एवं स्कोर्पिक्स इंडिया की ओर से बिजनेस सपोर्ट एग्जीक्यूटिव के पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी।