जम्मू और कश्मीर सेवा चयन बोर्ड (JKSSB) ने स्वास्थ्य और चिकित्सा शिक्षा विभाग के विभिन्न पदों के लिए कंप्यूटर आधारित लिखित परीक्षा की आंसर की अपलोड कर दी है। परीक्षा 17 अगस्त से 25 अगस्त 2021 तक आयोजित की गई थी। JKSSB आंसर की और प्रश्न पत्र बोर्ड की वेबसाइटjkssb.nic.in पर उपलब्ध ऑनलाइन लिंक के माध्यम से तीन दिनों यानी 29 अगस्त 2021 तक के लिए उपलब्ध होंगे। सभी उम्मीदवार जो ऑनलाइन परीक्षा में उपस्थित हुए हैं, वे JKSSB उत्तर कुंजी को JKSSB की आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं।

उम्मीदवार किसी भी प्रश्न / उत्तर के खिलाफ अपनी आपत्ति / अभ्यावेदन, यदि कोई हो, प्रस्तुत कर सकते हैं और उसे दस्तावेज साक्ष्य / संदर्भ के साथ अपलोड कर सकते हैं। किसी अन्य माध्यम से आपत्ति/प्रतिवेदन पर विचार नहीं किया जाएगा।

आंसर की के खिलाफ आपत्ति दर्ज कराने के लिए सबसे पहले जेकेएसएसबी की आधिकारिक वेबसाइट यानी jkssb.nic.in पर जाएं।

आंसर की के साथ उम्मीदवार की प्रतिक्रिया देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें और होमपेज पर नीचे बाएं कोने में दिए गए question representation पर क्लिक करें।
अब एक नया पेज खुलेगा। यहां अपने रोल नंबर, जन्म तिथि, परीक्षा की तारीख का सलेक्ट करें और उनके एडमिट कार्ड में दिखाए गए बैच समय के साथ उनकी रेस्पॉन्स सीट, प्रश्न और आंसर की देखने के लिए लॉगिन करें |

क्वेचन पेपर व्यू में, हरे रंग में सही विकल्प को हाइलाइट किया गया है।
प्रश्न संख्या दर्ज करें जिसके खिलाफ “प्रश्न संख्या” में आपत्ति उठाई जानी है।
“आपत्ति” फील्ड में किसी प्रश्न के खिलाफ आपत्ति दर्ज करें।
एक से अधिक सवालों के लिए अभ्यावेदन प्रस्तुत करने के लिए add बटन पर क्लिक करें।
आपत्तियां केवल अंग्रेजी में दर्ज की जानी चाहिए।